Babita Ji का अपने से 9 साल छोटे Tappu से होगी शादी, घरवालों ने दे दी मंजूरी, तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मुनमुन दत्ता और राज अनाद्कत की सगाई !!

Munmun Dutta Raj Anadkat Engaged: सबका पसंदीदा टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा का एक्टर टप्पू (Raj Anadkat) और बबीता (Munmun Dutta) ने अपनी परिवार के उपस्थिति में वड़ोदरा (गुजरात) में सगाई कर ली 

Munmun Dutta Raj Anadkat Engaged

तारक मेहता का उल्टा चश्मा, में बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता और राज अनादकट के बीच अफेयर की खबरें कुछ समय पहले काफी तेज थी। खबरें थी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों ने ही सोशल मीडिया पर अपने रिलेशन का खंडन किया था। इसे भी पढ़ें:Anant Ambani And Radhika Merchant Pre-Wedding Precious Gift: अनन्त अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग मिले इतने महेंगे तोहफा, शाहरुख खान ने दिया ...!!

Munmun Dutta Raj Anadkat Engaged

अब हाल ही में एक बार फिर दोनों के रिश्ते की खबर ने जोर पकड़ा है। इस बार जो खबर सामने आई है, उसे सुनकर जेठालाल को सदमा लग सकता है। इतना ही नहीं आप भी इस खबर को सुनकर हैरान हो जाएंगे रिपोर्ट्स की माने तो जेठालाल की बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता ने अपने से 9 साल छोटे राज से गुपचुप सगाई कर ली है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक जेठालाल के वन स्क्रीन बेटे टप्पू की (राज अनादकट) और बबीता (मुनमुन दत्ता) ने अपने परिवार के मौजूदगी में एक दूसरे के साथ अंगूठी एक्सचेंज कर ली है। इतना ही नहीं खबरें हैं कि मुनमुन दत्ता और राज ने गुजरात के बड़ोदरा में कुछ दिनों पहले सगाई की है। मुनमुन और राज दोनों के परिवार ने उनके रिश्ते को स्वीकार कर लिया था। और उनके मौजूदगी में ही दोनों ने एक दूसरे के साथ अपने रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ा लिया है। मुनमुन दत्ता और राज अनादकट ने अपनी सगाई की खबरों पर अब तक किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं दी है। वहीं सोशल मीडिया पर यह खबर सामने आने के बाद लोगों ने फनी रिएक्शन देना शुरू कर दिया है।
एक यूजर्स ने लिखा है:
  •  जेठालाल निकल जाए इस घर से...
  •  वही दूसरा यूज़र ने लिखा: व्हाट इट्स शॉकिंग निक एंड प्रियंका इंडियन वर्जन
  •  इसके अलावा और एक यूजर ने लिखा: लंगूर के हाथ में अंगूर 

वैसे आपका इसको लेकर क्या कहना है कमेंट में जरूर बताएं।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ