Giorgia Andriani, Arbaz Khan Ex-Girlfriend : अरबाज खान की एक्स-गर्लफ्रेंड दिखती है इतनी खुबसूरत की अच्छी-अच्छी हेरोइन है फैल !!

Giorgia Andriani Arbaz Khan Ex-Girlfriend: अरबाज़ खान की एक्स-गर्लफ्रेंड ग्लैमर की बात करें तो अच्छी-अच्छी हेरोइन है, उनके सामने फीका। जियोर्जिया एंड्रियानी इटली की रहने वाली ये हेरोइन बॉलीवुड में करती है काम। आइए जानते हैं उनके खूबसूरती और फ़िल्मी कैरियर के बारे विस्तार से 

Giorgia Andriani Arbaz Khan Ex-Girlfriend


 
     एक समय था, की जब अरबाज़ खान का तलाक मलाइका अरोड़ा से हुआ। उसके कुछ समय बाद ही जियोर्जिया एंड्रियानी और अरबाज खान का अफेयर का चर्चा खूब जोर-शोर से चला था। कुछ ही समय में दोनों का ब्रेक-अप हो गये। जियोर्जिया एंड्रियानी ने अपनी और अरबाज खान के साथ ब्रेक-अप को लेकर खुल कर बात करते हुए, उन्होंने बताये की वो बहुत अच्छे व्यक्तित्व वाला पुरुष है इसके अलावा उनके बारे में कुछ बता नहीं सकती हूँ।

    जियोर्जिया एंड्रियानी कौन है?

    Giorgia Andriani Arbaz Khan Ex-Girlfriend


    जियोर्जिया एंड्रियानी एक एक्ट्रेस है। जिसका जन्म 20 जून को मिलन शहर, इटली में हुई है। और पढ़ाई-लिखाई लंदन में हुई है। वहीं उन्होंने एक्टिंग की पढ़ाई की और इस प्रोफेशन में आये बॉलीवुड में आने के बाद अरबाज खान के प्यार में पड़े, और यह प्यार ज्यादा दिन तक नहीं चल सकी। दोनों का रिश्ता टूट गया।

    जियोर्जिया एंड्रियानी इन फिल्मों से बनाई अपनी पहचान 

    श्रेस तलपड़े और जियोर्जिया एंड्रियानी की पहली मूवी वेलकम तो बजरंगपुर, इस मूवी से ही उनकी एक्टिंग पसंद करने लगे, उसकी दूसरी फिल्म गेस्ट इन लंदन (2017) में भी खूब नाम कमाया, नॉन स्टॉप धमाल (2023), जियोर्जिया एंड्रियानी की 2024 में आने वाली मूवी जिसका टीज़र 23 फ़रवरी को रिलीज़ हुई है। इस मूवी का नाम Martin है। जियोर्जिया एंड्रियानी आने वाली नए मूवी मार्टिन को लेकर खूब चर्चे में हैं।

    जियोर्जिया एंड्रियानी बॉलीवुड में कैसे आई?

    जियोर्जिया एंड्रियानी को इंडिया में कैसे आना हुआ? पूछे जानें पर उन्होंने बताया की, वो डायरेक्ट इंडिया नहीं आये हैं। मैं सबसे पहले जर्मनी में रहा, जहाँ मेरे पिताजी ने भेजा था। वहां एक-डेढ़ साल तक रहने के बाद, कुछ महिना मैं स्पेन में भी बिताया, उसके बाद मैं लंदन आ गई। जहाँ मैंने अपनी पढ़ाई पूरी। और इसी लंदन में रहकर मैं कैमरे के पीछे सिनेमाग्रफी का ट्रेनिंग ली। उसके बाद मेरा इंडिया आना हुआ। मैं यहाँ पे आने के भी बहुत कुछ सीखी बॉलीवुड से, खास करके मुझे मुंबई से बहुत अच्छी लगाव हो गया, क्यों की मुंबई बहुत ही प्रिय शहर है। और यहाँ के लोग।

    जियोर्जिया एंड्रियानी हेयर स्टाइल 

    जियोर्जिया एंड्रियानी को अपनी हेयर के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने बताया की वर्तमान में जो हेयर स्टाइल है। वो उसे बेहद ही पसंद है। इस फ्रिंज कट अच्छा लगता है, क्यों की ऐसा हेयर कट मेरी मम्मी भी रखती है। और उन्होंने ही मुझे भी ऐसी कट्टिंग करवाई जो की मुझे भी पसंद आने लगा। हालाकि समय-समय पर मैं अपनी हेयर स्टाइल चेंज करती रहती हूं। 

       उनसे पूछा गया की हिंदी समझने या बोलने कितना दिक्कत का सामना करना पड़ा? तो जवाब में उन्होंने बताया की बहुत जयादा नहीं सिर्फ संस्कृत में जो कुछ शब्द, उसी शब्द में थोड़ा समस्या होती है। लेकिन मैं बार-बार बोल कर सुधार कर लेती हूँ। मैं बार-बार बोलकर और सुनकर सीखती रहती हूं। हिंदी बहुत ही प्रिय भाषा है, जिसे आसानी से सीखा जा सकता है। फिर भी कभी गलती कर देती हूँ, कोई बता देते हैं तो उसे सुधार कर लेती हूं।

    एक टिप्पणी भेजें

    0 टिप्पणियाँ