Anant Ambani And Radhika Merchant Pre-Wedding Precious Gift: अनन्त अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग मिले इतने महेंगे तोहफा, शाहरुख खान ने दिया ...!!

 Anant Ambani And Radhika Merchant Pre-Wedding Precious Gift: अनन्त अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग मिले इतने महेंगे तोहफा, शाहरुख खान ने दिया ...!!

आइए दोस्तों जानते हैं अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट को बॉलीवुड सितारों के तरफ से कितना अनोखा और कितना महंगा मिला प्री वेडिंग गिफ्ट

Anant Ambani And Radhika Merchant Pre-Wedding Precious Gift

    शाहरुख खान और गौरी खान Gift

    Anant ambani Pre-wedding Sharukh and Gauri Khan

    शाहरुख खान और गौरी खान की अंबानी परिवार के साथ अच्छे रिश्ते के बारे में तो सभी जानते हैं। शाहरुख और गौरी ने अनंत और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग में शामिल हुई, और इस जोड़ी को गिफ्ट के तौर पर एक मर्सिडीज़ गाड़ी गिफ्ट की जिसके कीमत लगभग शाहरुख खान को 22.3 करोड रुपए का तोहफा में देना पड़ा।

    रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण तोहफा 

    Ranveer And Deepika Padukone gift Anant Ambani

    रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जल्द ही पैरंट्स बनने वाले हैं। यह कपल भी इस प्री वेडिंग बैस में आकर बहुत अच्छा परफॉर्मेंस दिया। और इनके परफॉर्मेंस में इस इवेंट पर चार चांद लगा दिए। रणवीर ने इस नये कपल को डायमंड से तराशा हुआ वॉच दिए। जिसकी कीमत तकरीबन 10 करोड़ रूपया है।

    कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा

    kiara advani and sidharth malhotra anant ambani

    कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का अंबानी परिवार के हर एक सदस्य के साथ अच्छे से परिचित है। क्योंकि कियारा, अंबानी परिवार की बड़ी बेटी की दोस्ती हर कोई जानते हैं। कियारा और उनके पति सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग गिफ्ट के तौर पर हीरे और सोने से जरा हुआ भगवान गणेश और लक्ष्मी जी की बेहद खूबसूरत मूर्ति गिफ्ट की है।

    आलिया भट्ट और रणबीर कपूर Gift

    Alia Bhatt and Ranveer Kapoor in Anant Ambani pre-wedding gift

    आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अंबानी परिवार के साथ खास रिश्ता होने के मौके पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग की तोहफा में राधिका को गुची का डायमंड से जरा एक लेडीज पर्स, और अनंत को एक शूज गिफ्ट की है, जॉर्डन ब्रांड का है। जो कि बहुत ही खूबसूरत और आकर्षक है।

    कैटरीना कैफ और विकी कौशल

    katrina kaif and vicky kaushal anant ambani Pre-Wedding

     कैटरीना कैफ और विकी कौशल जो कि अंबानी परिवार के साथ बहुत अच्छा बॉन्डिंग माना जाता है। अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट की प्री वेडिंग बैस के मौके पर इस जोड़े ने अनंत अंबानी को डो चैना गवना ब्रांड का डायमंड से जरा हुआ ब्रेसलेट, और राधिका को खूबसूरत डायमंड का नेकलेस गिफ्ट की है।

    सलमान खान तोहफा 

    Salman Khan Gift on Anant Ambani and Radhika Merchan Pre-Wedding

      सलमान खान और अंबानी परिवार सालों से अच्छे दोस्त हैं सलमान खान ने अनंत अंबानी को प्री वेडिंग के मौके पर इस जोड़ी को दुबई में एक अपार्टमेंट गिफ्ट किए हैं जिसका कीमत लगभग 30 करोड़ रूपया है।

    सैफ अली खान और करीना

    Saif Ali Khan and Kareena Kapoor Gift on Radhika and Anant Pre-Wedding

    सैफ अली खान और करीना कपूर किए गए Gift और फैमिली की तरफ से इस कपल को मिला है डायमंड कस्टमाइज हैंडबैग और एक डायमंड वॉलेट जिसकी कीमत है 10 करोड़ पर 

    आमिर खान (मिस्टर परफेक्ट) Gift

    Aamir Khan Gift on Radhika Merchant And Anant Ambani Pre-Wedding

     आमिर खान मिस्टर परफेक्ट ने भी बाकी खानों के साथ स्टेज परफॉर्म किया इस कपल को कोई महंगा तोहफा नहीं दिया जबकि इन्होंने इस कपल को एक पेंटिंग गिफ्ट की जिसकी कीमत है 

    क्रिकेट के बादशाह महेंद्र सिंह धोनी Gift

    MS Dhoni and Sakshi Singh Look Picture Perfect in Black at Anant Ambani-Radhika Merchant Pre-Wedding

     महेंद्र सिंह धोनी, क्रिकेट के बादशाह महेंद्र सिंह धोनी अपने फैमिली के साथ इस इवेंट में पहुंचे। उन्होंने मुकेश अंबानी के बेटे को शादी के शुभ अवसर पर एक गोल्ड वॉच दिये जिसकी कीमत है एक करोड रुपए नंबर।

    करण जौहर Gift

    Karan Johar Gift on Radhika Merchant and Anant Ambani Pre-Wedding

     करण जौहर बॉलीवुड के रिचेस्ट प्रोड्यूसर को भी अंबानीज ने स्टेज पर नचवा डाला। करण ने अंबानी परिवार के हर सदस्य को इस मौके पर डायमंड ब्रेसलेट गिफ्ट दिए, साथ ही दूल्हा और दुल्हन के लिए ट्रैवल टिकट भी बुक किया, और इन सारे गिफ्ट की कीमत है 12 करोड़ रूपया।

    रिहाना (Hollywood Pop Singer) Gift

    Rihanna Pop singer Gift on Anant Ambani and Radhika Merchant Pre-Wedding

    रिहाना, वैसे तो रिहाना बॉलीवुड से बिलॉन्ग नहीं करती है लेकिन इस फ्री वेडिंग के मौके पर जो उन्होंने परफॉर्मेंस दिया है उसके बाद उनका फैन फॉलोइंग और भी बढ़ गया है रिहाना ने राधिका को गोल्ड का बेल गिफ्ट की है आनंद को डायमंड चैन और ब्रेसलेट दिया और इन सब का कीमत है 30 करोड़ रूपया।

    अनन्या पांडे Gift

    Ananya Pandey Gift on Anant Ambani and Radhika Merchant Pre-Wedding

    अगला नंबर है अनन्या पांडे का, अनन्य पांडे इस इवेंट में अपने फ्रेंड के साथ स्पाॅट किए गए। अनन्य पांडे ने इस इवेंट में स्टेज में अपने डांस का जलवा भी दिखाया। और इन्होंने इस कपल को एक पियानो गिफ्ट किया जिसका प्राइस है 12 करोड़ रूपया।

    एक टिप्पणी भेजें

    0 टिप्पणियाँ