GT vs MI: हार्दिक पंड्या को लेकर मुंबई इंडियंस का, गुजरात टाइटन से हार के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स का बौछार लग गई है!

GT vs MI: आईपीएल 2024 का पांचवा बैच गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया जिसमें गुजरात टाइटंस ने 6 रन से इस मैच मैच को जीत गया।

GT vs MI: हार्दिक पंड्या को लेकर मुंबई इंडियंस का, गुजरात टाइटन से हार के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स का बौछार लग गई है!

इस मैच को लेकर मुंबई इंडियंस के फैंस में काफी नाराजगी दिख रही है। खासकर वह फैंस जो रोहित शर्मा के कप्तानी देखना चाहते थे। इस आईपीएल में जिसको लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स का बौछार लग गई है।
मुंबई इंडियंस टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया पहली पारी में बल्लेबाजी करने उतरे गुजरात के बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन दिखाया, जिसमें टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल ने 22 बॉल में 31 रन की पारी खेली। गुजरात टाइटंस के पूरे टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 168 रन का लक्ष्य मुंबई इंडियंस के सामने रखा। मुंबई इंडियंस को जीत के लिए 169 रन बनाने थे।

मुंबई इंडियंस में रोहित शर्मा ने 29 गेंद में 43 रन की पारी खेली वहीं दूसरे बल्लेबाज डिवाल्ड ब्रेविस ने 38 गेंद पर 46 रन की पारी खेली। वही मुंबई इंडियंस के नए कप्तान हार्दिक पांड्या ने मात्र 11 रन बनाए, और पूरा टीम 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 162 रन में ही सिमट गए। इसके साथ ही गुजरात टाइटंस ने इस मैच को 6 रन से जीत गई। इस मैच का प्लेयर ऑफ द मैच शाई सुदर्शन को चुना गया।
इस मैच के हारने के बाद मुंबई इंडियंस के फैंस ने तरह-तरह के मीम्स सोसल मीडिया पर खूब वायरल कर रहे हैं। खासकर वह दर्शक जो रोहित शर्मा के चाहने वाले हैं।















एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ