विवेक बिंद्रा के ऊपर गंभीर आरोप पत्नी ने कराई F.I.R

 विवेक बिंद्रा के ऊपर किया गया केस मामला क्या है इसे जानने के लिए इस न्यूज़ को पूरा पढ़ें:

विवेक बिंद्रा के ऊपर गंभीर आरोप पत्नी ने कराई F.I.R

आखिर है क्या मामला

उनके ऊपर शिकायत है कि उन्होंने अपने पत्नी के साथ मारपीट की है वैभव पत्रा नामक शख्स ने पुलिस में नोएडा सेक्टर-120 के थाने में शिकायत दर्ज की है, के उनके बहन के साथ उनके जीजा यानी विवेक बिंद्रा जी ने मारपीट की शिकायत किया है। वैभव पत्रा के शिकायत के अनुसार उनके बहन के सादी 6 दिसंबर-2023 को विवेक बिंद्रा से हुई थी, 7 दिसंबर को विवेक बिंद्रा की अपनी मां से कुछ बहस हुई थी इसी दौरान उनके बहन यानी विवेक बिंद्रा के पत्नी ने बीच-बचाव करने की कोशिश की जिससे दोनों नोंक-झोंक हुई और मार-पीट पर उतर आए। इस शिकायत में यह बताया गया है कि विवेक बिंद्रा ने शिकायतकर्ता के बहन के साथ काफी मार-पीट किया जिसमें उनके बहन (विवेक बिंद्रा के पत्नी ) को बहुत चोट आई।

 अभी उनको सुनाई नहीं दे रहा है और शरीर में सूजन एवं घाव है । उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है, इस सिलसिले में 12 दिसंबर को शिकायत दी गई थी 14 दिसंबर को पुलिस ने एफआईआर(F.I.R) दर्ज कर ली है । पुलिस द्वारा बताया गया है कि इसका जांच चल रही है । जांच के आधार पर कार्यवाही की जाएगी । चोट पहुंचाने से विवेक बिंद्रा के ऊपर आईपीसी के धारा-323 चोट पहुंचाने से जुड़ी है, धारा-504 है, किसी का अपमान करना, धारा- 427 है, धारा 325 जो की गंभीर चोट पहुंचाने से जुड़ी है, इस तरह के धाराएं जुड़ी हुई है जो अलग मामला सामने आई है ।

इसे भी पढ़ें : संदीप महेश्वरी और विवेक बिंद्रा का विवाद क्या है?

जो सोशल मीडिया से जुड़े हुए हैं वह जान रहे हैं कि लगातार यूट्यूब पर, देख रहे हैं कि संदीप महेश्वरी और विवेक बिंद्रा का विवाद चल ही रहा था कि, इसी बीच एक नया मामला सामने आई, जो पत्नी से मार-पीट का है । इस खबर से जुड़ी जो भी अपडेट होगा आपको इस वेबसाइट पर मिलता रहेगा इसलिए आप हमारे साथ जुड़े रहिए।





👉 आईपीओ (IPO) में इन्वेस्ट करना सही या नहीं 

👉दिल्ली के टॉप 10 घुमने की जगह


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ